Breaking News
Home / Breaking / सदन में राहुल कर रहे थे महिलाओं की बात मगर देखिये खुद उन्ही की बैठक में कांग्रेसी महिलाओं के साथ क्या कर दिया गया

सदन में राहुल कर रहे थे महिलाओं की बात मगर देखिये खुद उन्ही की बैठक में कांग्रेसी महिलाओं के साथ क्या कर दिया गया

कांग्रेस अध्यक्ष अक्सर राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी देश में जाति धर्म और समुदाय से ऊपर उठकर राजनीति करने का दावा करती है लेकिन आज हम आपको एक ऐसी खबर बताने जा रहे हैं जिसने पूरे कांग्रेस की पोल खोल कर रख दी हैं. इस खबर एक सामने आने के बाद पूरी कांग्रेस पार्टी सन्न है. आप भी देखिये किसी तरफ जाति और धर्म के नाम कांग्रेस देश की जनता को गुमराह करती है.

Source – ZeeNews 

बता दें कि जल्द ही मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. जिसकीतैयारी में सभी पार्टियां जुट गयी हैं. मोदीजी की लहर से घबराया विपक्ष परेशान है. बीजेपी की बढती लोकप्रियता को देखते हुए कांग्रेस अब जाति धर्म की राजनीति करने पर उतर आई है. जी हां आज हम आपको जो खबर बताने जा रहे हैं वो कांग्रेस के अंदर की सच्चाई की उजागर कर देगा. खबर मध्य प्रदेश की हैं जहां महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं से विवादित सवाल पूछा गया है.

Source – News18

दरअसल मध्य प्रदेश कांग्रेस की रणनीति बनाने के लिए पीसीसी में हुई बैठक को लेकर विवाद हो गया है. यहाँ महिलाओं से एक फॉर्म भरवाया    गया जिसमें उनकी जाति धर्म, और उपजाति तक पूछे गये हैं.इतना ही नही बैठक में शामिल होने आई महिलाओं को अव्यवस्थाओं से भी दो-चार होना पड़ा. इस खबर के सामने आने के बाद कांग्रेस में हडकंप मच गया है. कांग्रेस नेताओं को इस विवाद पर जवाब देते नही बन रहा है.

Source – Patrika 

देश में बढती प्रधानमंत्री की लोकप्रियता को देखते हुए विपक्ष पूरी तरफ बौखलाया हुआ है. जिसके बाद विपक्ष की कुछ ऐसी हरकतें सामने आती हैं जो उनकी ही किरिकरी करवाती हैं. कुछ दिन पहले ही मध्यप्रदेश के दो नेताओं कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच मुख्यमंत्री पद के उम्मीद्वार को लेकर पोस्टर वाला शुरू होने की खबर आई थी इसके बाद सदन में पेश किये मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव में भी कमलनाथ नजर नही आये जो कांग्रेस के लिए अच्छी खबर नही है.