Breaking News
Home / Uncategorized / वीडियो: पीएम की स्पीच से पहले राम्दाम आठवले की इस हरकत ने सदन को कर दिया लोट-पोट, देख पीएम भी नही रोक पाए हंसी

वीडियो: पीएम की स्पीच से पहले राम्दाम आठवले की इस हरकत ने सदन को कर दिया लोट-पोट, देख पीएम भी नही रोक पाए हंसी

शुक्रवार को लोकसभा सदन में सरकार के खिलाफ विपक्ष ने अविश्वास प्रस्ताव पेश किया. जिसपर चर्चा के दौरन विपक्ष ने मोदी सरकार पर खूब हमले बोले. चर्चा के दौरान विपक्ष की बौखलाहट साफ़ साफ दिखाई दे रही थी. हालाँकि सरकार की तरफ से भी विपक्ष को करारा जवाब दिया गया देखिये एनडीए की सहयोगी पार्टी के नेता रामदास आठवले ने किस तरह विपक्ष की खिल्ली उड़ाई.

दरअसल विपक्ष द्वारा पेश किये अविश्वास प्रस्ताव पर सदन में चर्चा हो रही थी इस दौरान रामदास आठवले ने भी चर्चा में अपनी बात रखने की इच्छा जाहिर की लेकिन समय की कमी के चलते स्पीकर ने उन्हें कुछ समय दे ही दिया. इस दौराल रामदास आठवले ने एक अपनी बनाई हुई कविता के जरिये कांग्रेस और विपक्ष पर ऐसा हमला बोला कि पूरा सदन ठहाकों से गूँज उठा. सोशल मीडिया पर रामदास आठवले का यह वीडियो इस समय खूब वायरल हो रहा है.

रामदास आठवले ने कहा कि आज से 20 साल पहले जब देश में अटल बिहारी वाजपेयी जी की सरकार थी तब इसी प्रकार का अविश्वास प्रस्ताव आया था. आज राहुल गांधी ने खतरनाक भाषण दिया. आज राहुल गांधी जो ने प्रधानमंत्री के गले से मिलाया गला, लेकिन नरेन्द्र मोदी जी के पास है कांग्रेस को हराने की कला. कांग्रेस ने पूरे किये थे सत्ता में 50,51,55 साल, तब उन्होंने कमाया है बहुत ही माल. 2014 में मोदी ही ने किया था बहुत ही बड़ा कमाल,इसलिए देश में हो रहा है विकास का धमाल.

देखिये वीडियो

रामदास आठवले महराष्ट्र से आते हैं और वे मोदी सरकार में सहयोगी है. इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस का देश में ठीक नही हाल,इसलिए मोदी जी जीतेंगे 2019 का साल. इसके अलावा रामदास आठवले ने प्रधानमंत्री की तुलना विराट कोहली से करते हुए खुद को राजनाथ सिंह समेत सभी साथियों की तुलना अन्य खिलाड़ियों से की. रामदास आठवले की इन बातों की सुनकर प्रधानमंत्री मोदी भी अपनी हंसी नही रोक पाए.