Posted By alpha
ये नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा : मनमोहन दौर और मोदी दौर का ये फर्क देख कांग्रेसियों को चक्कर आ जाएगा

सोशल मीडिया पर इस समय भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता गिरिराज सिंह का एक ट्वीट बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. अपने इस ट्वीट में गिरिराज सिंह ने दो तस्वीरें लोगों के साथ साझा की हैं. इन तस्वीरों को देखने के बाद आप भी चकित रह जाएंगे. आखिरकार इन तस्वीरों ने सच्चाई को सबके सामने रख दिया है. इन तस्वीरों को देखने के बाद आप मोदी सरकार और मनमोहन सिंह की यूपीए सरकार में फर्क साफ़ तौर पर देख सकते हैं.

Source

भाजपा नेता गिरिराज सिंह ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा है कि “समय के साथ बदलती तस्वीर” तस्वीर देखने के बाद आप खुद इस बाद से सहमत हो जाएंगे कि गिरिराज सिंह ने ऐसा क्यों लिखा है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कश्मीर को भारत और पाकिस्तान से अलग करने की वकालत करने वाले जम्मू कश्मीर लिबरेशन फ्रंट के अध्यक्ष और अलगाववादी नेता यासीन मलिक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. गिरिराज सिंह ने यासीन मालिक की जो तस्वीर पोस्ट की है वह इसी समय की गिरफ्तारी की है. वहीँ जो दूसरी तस्वीर दिखाई दे रही है वह यूपीए के कार्यकाल की है. जिसमें यासीन मालिक मनमोहन सिंह से हाथ मिलाते हुए दिखाई दे रहा है.

एक यूजर ने मनमोहन सिंह पर निशाना साधते हुए व्यंग के रूप में लिखा है कि “ये रिश्ता क्या कहलाता है.”

गिरिराज सिंह के इस ट्वीट पर बहुत से यूजर्स ने भी उनका समर्थन किया है. बता दें कि घाटी के बिगड़ते हालात को देखते हुए ही भाजपा सरकार ने महबूबा मुफ़्ती से समर्थन वापस लिया. आतंकी घटनाओं के पीछे कट्टरपंथी ताकतों के हाथ होने को एक बड़ी वजह माना जा रहा है। भाजपा महासचिव राम माधव ने पीडीपी से समर्थन वापस लेने की घोषणा करते हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस बात का जिक्र किया था. माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में और अलगाववादी नेताओं पर कार्रवाई करते हुए या तो उन्हें नजरबंद कर दिया जाएगा या फिर उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा.