राहुल गाँधी पहुंचे कर्नाटक में चुनावी रैली करने तो वहां मौजूद लोगों ने देखिए क्या किया !

कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गाँधी शनिवार 10 फरवरी को अपने 4 दिन के दौरे पर कर्नाटक पहुंचे. राहुल गाँधी ने अपने इस दौरे की शुरुआत मंदिर दर्शन से की. इससे पहले राहुल गाँधी गुजरात में भी चुनाव के समय मंदिर गए. आपको बता दें कि कर्नाटक में आने वाले महीनों में विधानसभा चुनाव हैं. जिसके चलते राहुल गाँधी ने अपना मंदिर अभियान फिर से शुरू कर दिया है. दौरे के दूसरे दिन राहुल गाँधी के साथ जो हुआ उसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है

 

राहुल गाँधी अपने इस दौरे के दूसरे दिन कर्नाटक के कनकगिरी गाँव पहुंचे. लेकिन कनकगिरी के लोगों ने राहुल गाँधी का स्वागत जिस तरह से किया उसे देखकर आप चौंक जाएंगे. जैसे ही राहुल गाँधी का काफिला और उनका स्वागत रथ कनकगिरी गाँव के बाजार में पहुंचा तो वहां के लोग जोर-जोर से मोदी-मोदी के नारे लगाने लगे. राहुल गाँधी के इस रोड शो में न मात्र की भीड़ थी.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से लोग राहुल गाँधी के रोड शो में मोदी-मोदी के नारे लगा रहे हैं.   

Modi modi… At Rahul Gandhi show

Posted by We Support Dr Subramanian Swamy on 2018 m. vasario 11 d.

वायरल हो रहा वीडियो विक्की शेट्टी के नाम के यूजर ने अपने फेसबुक अकाउंट से पोस्ट किया है. विक्की शेट्टी की इस पोस्ट पर बहुत से यूजर्स ने राहुल गाँधी को लेकर मजेदार प्रतिक्रिया भी व्यक्त की है. राहुल गाँधी ने जिस तरह से कर्नाटक के इस दौरे की शुरुआत की उसे देखकर तो यही लग रहा था कि राहुल गाँधी को पूरी उम्मीद है कि वह इस बार भी कर्नाटक में कांग्रेस की सरकार बना देंगे लेकिन जिस तरह से कर्नाटक की जनता ने उनका स्वागत किया उसे देखकर तो राहुल गाँधी को जोर का झटका लगेगा.

राहुल गाँधी ने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि उनके स्वागत रोड शो में इस तरह से मोदी-मोदी के नारे लगेंगे. कनकगिरी की जनता ने जिस तरह से मोदी-मोदी के नारे लगाए हैं उसे देखकर तो यही लगता है कि इस बार कर्नाटक से सिद्धारमैया की कुर्सी छिनने वाली है.