कॉमेडी अनलिमिटेड: कांग्रेस कार्यकर्ताओं से पूछा कौन है रक्षामंत्री, मिले ऐसे जवाब कि सुनकर आपका पेट दुखेगा

0
8

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी अपने बयानों और हरकतों के चलते खुद की फजीहत करवाने में आगे रहते हैं. अक्सर राहुल गाँधी अपने भाषण और रैलियों के दौरान कुछ ना कुछ ऐसी हरकत कर बैठते हैं, जिससे उनकी और कांग्रेस की जमकर फजीहत होती है. इन दिनों राहुल गाँधी राफेल डील को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साध रहे हैं, जगह-जगह शोर-शराबा कर रहे हैं और कह रहे हैं कि सरकार ने इस डील में घोटाला किया है मगर वे खुद अलग-अलग जगह अलग-अलग बात कर रहे हैं.

Image Source-Zeenews

जानकारी के लिए बता दें राफेल डील को लेकर भारतीय युवा कांग्रेस ने आज सरकार के खिलाफ जमकर हल्ला बोला और रैली निकाली. कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया है कि सरकार इसकी जांच से दूर भाग रही है. वहीं राहुल गाँधी राफेल डील की अलग-अलग कीमत बताकर खुद ही उल्टा फंस गये हैं. उनके सवालों पर खुद वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा था कि राफेल डील पर राहुल गाँधी अलग-अलग जगह विमान के अलग-अलग दाम बता रहे हैं, जिससे यही साबित होता है कि वह साफ़-साफ़ झूठ बोल रहे हैं.

Image Source-NDTV

गौरतलब है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी के इन आरोपों के बाद प्रसिद्ध टीवी चैनल REPUBLIC ने तथ्यों के साथ खुलासा किया था कि मोदी सरकार में हुई राफेल डील कांग्रेस सरकार की तुलना में कम पैसों में हुई है. टीवी चैनल के इस खुलासे के बाद कांग्रेस के होश उड़ गये थे और जुबान पर लगाम लग गयी थी. कांग्रेस द्वारा अलग-अलग तथ्य दिए जाने से ये साबित होता है कि घोटाले की सारी बात मनगढ़ंत हैं. ये कांग्रेस की सरकार को घेरने की नाकाम कोशिश है और खुद को चर्चा में लाने की. इस बात की सच्चाई साबित करने के लिए अब एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आप हंस-हंसकर पागल हो जाओगे और साथ ही पूरे मामले की सच्चाई भी सामने आ जाएगी. ये वीडियो दिल्ली कांग्रेस ऑफिस के बाहर का है, जहाँ युवा कांग्रेसी कार्यकर्ता राफेल डील को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे. जब इनसे रिपोर्टर ने राफेल डील को लेकर सवाल किये तो देखिये किस तरह वहां कॉमेडी हुई.

देखें वीडियो:

चले थे राफेल पर प्रोटेस्ट करने, पता चला सबके सब पप्पू है…यकीन न आये तो विडियो में देख लीजिये

चले थे राफेल पर प्रोटेस्ट करने, पता चला सबके सब पप्पू है…यकीन न आये तो विडियो में देख लीजिये

Posted by The India Eye on 2018 m. Rugpjūtis 31 d., Penktadienis

वीडियो में आप देख सकते हैं कांग्रेस के युवा कार्यकर्ता प्रदर्शन करते नजर आ रहे हैं. इनसे जब रिपोर्टर राफेल डील के बारे में पूछ रहा है तो वह अजीब-अजीब तरह के जवाब दे रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपकी भी हंसी नही रुकी होगी. कोई कार्यकर्ता राफेल डील को 13 हजार करोड़ की बता रहा है तो कोई 16 हजार करोड़ बता रहा है. वहीँ एक कार्यकर्ता 550 करोड़ में राफेल विमान की कीमत बता रहा है. कुछ ऐसे भी कार्यकर्ता हैं जो राफेल के बारे में भी नहीं बता पा रहे हैं. जब रिपोर्टर ने इन कार्यकर्ताओं से भारत के रक्षामंत्री के बारे में पूछा तो कोई बता ही नहीं पा रहा था तो कोई राजनाथ सिंह को रक्षा मंत्री बता रहा है तो कोई सीताराम कह रहा है. आप खुद देख सकते हैं कांग्रेस और उनके नेताओं की क्या हालत है और क्या असलियत है. वीडियो को देखने के बाद ऐसा लगता है कि जैसे इन लोगों को पैसे देकर भीड़ जुटाने के लिए लाया गया है, क्योंकि असली मुद्दे के बारे में इनको कुछ पता नहीं है. अब इससे यही साबित होता है कि कांग्रेस एक झूठी कहानी बनाकर देश को गुमराह करना चाह रही है. अब खबर को अधिक से अधिक लोगों को शेयर करके सारी सच्चाई बताये.