यूज़र ने अनुपम खेर से पूछा-“मोदी और राहुल की क्या तुलना है?” मिला ऐसा जवाब कि मच जाएगा बवाल

0
105

देश में अगले साल 2019 में लोकसभा चुनाव होने वाले हैं . देश की सभी पार्टियों ने चुनाव के लिए तैयारियां शुरू कर दी है. हालांकि पीएम मोदी और बीजेपी के खिलाफ बनाये गये महागठबंधन का चेहरा कौन होगा इस पर अभी भी विपक्ष बोलने को तैयार नही है. इसी बीच अनुपम खेर ने प्रधानमंत्री मोदी और राहुल गांधी की तुलना की है और देखिये ऐसे में उन्होंने क्या कहा है.

अनुपम खेर बीजेपी सांसद किरण खेर के पति है. हालाँकि वे खुद राजनीति में नही उतरे हैं. अनुपम खेर ऐसे अभिनेता हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. देश के सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय रखने के लिए जाने जाते हैं. अनुपम खेर कई बार डिबेट में अपनी बात खुलकर रखते हुए देखे जा चुके हैं. इसी कड़ी में जब सोशल मीडिया पर अनुपम खेर से सवाल किया गया कि मोदी और राहुल गाँधी में क्या अंतर हैं तो देखिये अनुपम खेर ने क्या जवाब दिया.

अनुपम खेर ने जवाब देते हुए कहा कि मोदी अपने बूते उभरे हैं. ऐसा लगता है कि भारत के विकास के लिए उनके पास रोड मैप है. वहीँ राहुल गांधी द्वारा देश के भविष्य को लेकर अपना दृष्टिकोण साझा किया जाना अभी बाकी है. राहुल गाँधी को बिना मेहनत के अब तक सब कुछ थाली में सजाकर मिलता रहा है, तो उन्हें हम लोगों को अभी भी बताना है कि भारत के भविष्य के लिए उनका क्या दृष्टिकोण है. इसके साथ ही एक यूजर ने कहा कि सबूत के साथ मोदी जी के एक ऐसे कार्य को बताये जो उन्होंने भारत और इसके गरीब लोगों की भलाई के लिए किया है. इस पर अनुपम खेर ने कहा कि इसके लिए आप आरटीआई दाखिल कर सकते है.

इसी के साथ अनुपम खेर ने अपने पसंदीदा प्रधानमंत्री के बारे में बताया कि मोदी के अलावा लाल बाहदुर शास्त्री और पी.वी. नरसिम्हा राव उनके पसंदीदा रहे हैं. बता दें कि अनुपम खेर की अगली फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ है. इसमें वह पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की भूमिका में हैं.