इस यूज़र ने परेश रावल से पूछा कि केरल के लिए आपने दिए कितने पैसे, जवाब मिला ऐसा कि लग गया मुंह पर ताला

0
97

केरल इस समय कुदरत का कहर झेल रहा है. भारी बारिश और बाढ़ ने केरल में जमकर तबाही मचाई है. आलम ये है कि केरल के अधिकतर जिले बाढ़ की चपेट में हैं. केरल में आई बाढ़ से हजारों करोड़ रूपये का नुकसान हुआ है. लोगों का जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. सड़कें बह गयी हैं रास्ते नहीं बचे हैं. बताया गया है कि केरल बाढ़ की चपेट में आने से 300 से ज्यादा लोगों की मौत हो गयी है. बाढ़ में फंसे लोगों को केंद्र सरकार की तरफ से पूरी मदद दी जा रही है. देश के ज्यादातर राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने भी राहत राशि देने का ऐलान किया है.

बॉलीवुड के सितारे भी केरल के लिए मदद कर हाथ आगे बढ़ा रहे हैं. इसी बीच एक शख्स ने बीजेपी सांसद और मशहूर अभिनेता परेश रावल पर तंज कसते हुए कुछ ऐसा कह डाला कि जिसका जवाब परेश रावल ने कुछ इस तरह दिया कि शख्स भी भौचक्का रह गया होगा.

दरअसल एक शख्स ने अभिनेता शाहरुख़ खान की तस्वीर शेयर करते हुए पूछा ट्वीट किया जिसमें उसने शाहरुख़ खान को केरल के लिए 5 करोड़ रूपये देने के चलते धन्यवाद कहा और कई अभिनेताओं को टैग करते हुए पूछा कि ‘सोच रहा हूं कि राष्ट्रवादियों द्वारा राहत कार्यों के लिए कितना दान दिया गया?’ जिसमें बीजेपी सांसद और अभिनेता परेश रावल को भी उसने टैग किया था. शख्स के इस तंज के बाद परवेज आलम नाम के इस शख्स को अभिनेता परेश रावल ने ऐसा जवाब दिया कि शख्स ने सोचा भी नहीं होगा.

यूज़र को जवाब देते हुए अभिनेता परेश रावल ने पलटवार करते हुए लिखा कि ‘दान करना मानवतावादी काम है पीआर नहीं। सभी लोग अपने दिल से मदद करने की कोशिश करते हैं. पैसा कभी भी यह नहीं बतलाता कि दान करने वाले का दिल कितना बड़ा है.’ इस तरह परेश रावल ने शख्स को कहा है कि दान करने वाले इन्सान को अपनी पब्लिकसिटी नहीं करनी चाहिए. सबसे बड़ी बात ये है कि शाहरुख़ खान को लेकर ये वायरल किया जा रहा है कि उन्होंने 5 करोड़ रूपये दान किये हैं लेकिन किंग खान के कल्याणकारी मीर फाउंडेशन ने केरल को 21 लाख रूपये की सहायता राशि प्रदान की है.